Friday , August 12 2022

अवैध संबंधो का खेल: पति से संबंधो के शक में पत्नी ने युवती का रेता गला

कानपुर: उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कानपुर के सीमावर्ती जनपद हमीरपुर के राठ कस्बे में मंगलवार को दिनदहाड़े हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई, एक महिला ने पति से संबंधों के शक में युवती का गला रेतकर लोगों के सामने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार करके चाकू बरामद किया है।

पति से अवैध संबंध के शक में की हत्या

जनपद हमीरपुर के राठ कस्बे के सिकंदरपुरा निवासी राम प्रसाद सोनी ने पुत्री पूजा की शादी उरई मोहल्ला नया रामनगर निवासी रोहित से की थी। साने-चांदी के जेवर बनाने का कारीगर रोहित फेरी लगाता है। बीते पांच साल से पूजा अपने पिता के घर पर रह रही थी और उरई भी पति के पास आती जाती रहती थी। मंगलवार दोपहर वह अपनी सहेली श्रद्धा अनुरागी के साथ ब्यूटी पार्लर जा रही थी। रामलीला मैदान के पास सिकंदरपुरा चरखारी रोड नई बस्ती निवासी केके राजपूत की पत्नी सीमा अचानक उसके सामने आ गई और उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया। सीमा ने चिल्ला चिल्ला कर मेरे पति से मिलोगी, बात करोगी… कहते हुए चाकू से पूजा की गर्दन में कई वार कर दिए। इससे लहूलुहान होकर पूजा सड़क पर गिर पड़ी।

सहेली लगाती रही मदद की गुहार

दिनदहाड़े हुई इस घटना में आरोपी महिला चाकू से पूजा की गर्दन रेतती रही लेकिन कोई भी बचाने के लिए आगे नहीं आया। इस दौरान पूजा की सहेली भी शोर मचाकर मदद की गुहार लगाती रही लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे। इसके बाद सीमा खून से सना चाकू लेकर खुलेआम निकल गई। बाद में पुलिस ने उसे पकड़कर चाकू बरामद किया।

Leave a Reply