Wednesday , May 25 2022

क्या BMC को देना होगा कंगना के दफ्तर को हुए नुकसान का मुआवजा?

मुंम्बई। सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच छिड़ी जुबानी में मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC के निर्देशनुसार तोड़फोड़ की गई। BMC की कार्रवाई के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है।आज कंगना सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं। ताजा ट्वीट में उन्होंने इस बार उद्धव ठाकरे और करण जौहर को ललकारा है।

कंगना रनौत का पहला ट्वीट में लिखा कि’पिछले 24 घंटों में मेरे कार्यालय को अचानक अवैध घोषित कर दिया गया। उन्होंने मेरे फर्नीचर और टाइट सहित अंदर सब कुछ नष्ट कर दिया है और अब मुझे धमकी मिल रही है कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तोड़ देंगे. मुझे खुशी है कि मेरा निर्णय सही निकला।

उद्धव सरकार को हिला देने वाली शेरनी!

कंगना रनौत लागातार अपने विरोधियों को ट्वीट के जरिए जवाब दें रही हैं और साथ ही उनको सपोर्ट करने के लिए लोगों को धन्यवाद भी दे रही हैं। अपने एक ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘मैं अपनी मुंबई में हूं, अपने घर में हूं, मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में, ये जानकर अच्छा लगा. बहुत लोग मुझे पहुंचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं, मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं।

आज तीन बजे कोर्ट में सुनवाई होगी

अगर कंगना ने इसको गैरकानूनी साबित कर दिया तो BMC को बड़ा झटका लग सकता है। और बीएमसी को अपने इस ऐक्शन पर सफाई देनी पड़ेगी।वही बीएमसी का दावा है कि उन्होंने सिर्फ गलत तरह से किया गया रेनोवेशन तोड़ा है, कंगना कई ट्वीट्स में दावा कर चुकी हैं कि उनके घर पर कुछ भी गलत तरीके से नहीं बना था। इसके अलावा कंगना का ये भी दावा है कि ऑफिस का इंटीरियर भी तोड़ा गया।

कंगना रनौत के समर्थन में आईं देवोलीना और हिमांशी खुराना

Bigg Boss 13 contestants Devoleena and Himanshi Khurana came in support of Kangana Ranaut, said- 'Where is Democracy, at least they should have waited for her' | कंगना रनोट के समर्थन में

 

देश के साथ अब टीवी कंगना रनौत के समर्थन में आईं देवोलीना और हिमांशी खुराना और सुशांत सिहं राजपूत की बहन ने कहा ‘डेमोक्रेसी कहां है, कम से कम उसके पहुंचने का इंतजार करते’। कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर जमकर सवाल उठ रहे हैं। बातदे कि जिस समय बीएमसी कंगना के दफ्तर पर अपनी तोड़फोड़ की कार्रवाई में जुटी थी उस वक्त कंगना मुंबई में नहीं थीं।

यहां बता दें कि बॉलिवुड में केवल कंगना ही नहीं बल्कि शाहरुख, प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा, इरफान खान, अरशद वारसी, मीका सिंह, जैसे कई और सिलेब्रिटीज़ हैं जिनपर बीएमसी का कहर टूट चुका है। प्रियंका चोपड़ा के ऑफिस पर भी बीएमसी की नजर पड़ चुकी है।

कंगना रनौत ने कहा ‘कब तक सच्चाई से भागोगे तुम…’

दफ्तर गिरने के बाद कंगना रनौत ने वीडियो पोस्ट कर शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था। उन्होंने वीडियो में कहा था: “उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा,

यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है, आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर .भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाउंगी क्योंकि मुझे पता था कि यह हमारे साथ होगा तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये जो आतंक है, अच्छा हुआ मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं।

 

Leave a Reply