Monday , September 26 2022

जीतने वाले विधायक या उसके बेटे-पत्नी को भी मिलेगा टिकट

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव में जो काबिल नेता होगा उसे ही टिकट दिया जाएगा। सर्वे करा लिया गया है। कमलनाथ ने कहा कि आठ-दस महापौर प्रत्याशियों के नाम तय कर लिए गए हैं। अब ये चुनाव जुलाई में होते हैं या अगस्त में देखना है। तब तक विधानसभा चुनाव के लिए ज्यादा समय नहीं बचेगा।

वचन पत्र-चार्जशीट पर काम चल रहा
कमलनाथ ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के लिए वचन पत्र और चार्जशीट पर काम चल रहा है। विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह को वचन पत्र बनाने का काम सौंपा गया है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह प्रदेश की भाजपा सरकार के 18 साल के कार्यकाल की चार्जशीट तैयार कर रहे हैं। इसी तरह दिग्विजय सिंह प्रशासनिक अत्याचार समिति के माध्यम से रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं जिसकी चार-पांच दिन में रिपोर्ट बन जाएगी। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि 70 फीसदी अत्याचारों की जानकारी तो समाचार पत्रों में प्रकाशित ही नहीं होती है।

सरकार का कोविड का झूठ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि सरकार डब्ल्यूएच को झुठला रही है। कोविड का सच तो एक अखबार ने उजागर किया था लेकिन उसके यहां आईटी की रेड डाल दी गई। सरकार ने कोविड में मौतों के आंकड़ों को छिपाया।