Thursday , June 30 2022

महिला ने पति पर नशीला इंजेक्शन देकर कुकर्म करने का लगाया आरोप

कुशीनगर। शादी के बाद सबसे ज्यादा अगर महिला भीरोसा करती है तो वो होते है पति लेकिन पति ही पत्नि के साथ गलत बरताव करने लागे तो क्या होगा है। आज एक ऐसी ही शर्मसार कर देने वाला मामला समाने आया है । दरअसल कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी महिला पति के गलत आदतों से परेशान होकर अपने मायके देवरिया जनपद में रह रही है। पहले थाने पर शिकायत की, लेकिन सुनवाई न होने पर मंगलवार को पीडि़ता ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी व एसपी के यहां की है। अधिकारियों ने महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

शादी के बाद से ही कर रहा घिनौना काम

महिला का कहना है कि शादी वर्ष 2012 में हुई। जब से अपने वह ससुराल गई, तभी से पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता है। इतना ही नहीं, विरोध करने पर नशीला इंजेक्शन लगाकर वह मेरे साथ कुकर्म करता है। दो बार गर्भवती हुई तो गर्भपात भी करा दिया। तीसरी बार मैं अपने मायके में आ गई और बच्‍चे को जन्म दी।

बच्‍चा अब पांच साल का हो गया है। पति के गलत आदतों के चलते इन दिनों मैं अपने मायके में रह रही हूं। पति हत्या की नीयत से कई बार गला भी दबाया, हालांकि महिला बच गई। महिला का आरोप है कि नेबुआ नौरंगिया व बरहज थाने में कई बार वह तहरीर दे चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

https://vidrohianand.org/isis-threatens-ram-temple-says-now-dont-say-terror-is-not-a-religion/

 

Leave a Reply