प्रयागराज में समूह संचालक महिला की हत्‍या, दो दिन पहले हुआ था विवाद

0 11

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक समूह संचालक महिला की हत्या से जिले में सनसनी मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर हत्या की तफ्तीश कर रही। मामला प्रयागराज के नवाबगंज थानाक्षेत्र में जहां रविवार को एक महिला की वजनदार हथियार से कूंचकर हत्‍या कर दी गई। सोमवार सुबह जब हत्‍या की जानकारी होने पर गांव वालों को मिली तो गांव में खलबली मच गई। नवाबगंज थाना प्रभारी और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने महिला के घरवालों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस हत्‍या की वजह और हत्‍यारोपितों की के बारे में पता लगा रही है।

सिर पर वार कर हुई हत्‍या

प्रयागराज में समूह संचालक महिला की हत्‍या, दो दिन पहले हुआ था विवाद

नवाबगंज थानाक्षेत्र के पबनाह गांव की रहने वाले शिव शंकर मौर्य ओला में गाड़ी चलाते हैं। शिव शंकर मौर्य की पत्‍नी आशा मौर्य समूह संचालिका थीं। रविवार रात शिव शंकर और पत्‍नी खाना खाकर सो गए। सुबह घरवालों की नींद खुली तो देखा कि आशा बिस्‍तर पर खून से लथपथ अचेत पडी थी। पति शिव शंकर ने करीब से जाकर देखा तो आशा की सांसे थम चुकी थीं। उसके सिर पर वजनदार हथियार से हमला हुआ था। जिससे काफी खून से बहने से उसने दम तोड़ दिया था। शिव शंकर और उनके बच्‍चे बिलखने लगे। यह सुनकर गांव के लोग जुट गए।

गांव के एक युवक पर जताया हत्‍या का शक

प्रयागराज में समूह संचालक महिला की हत्‍या, दो दिन पहले हुआ था विवाद

पुलिस की पूछताछ में शिव शंकर ने बताया कि उसका दो दिन पहले गांव के ही एक युवक से दो लाख रुपये के लेनदेन का विवाद हुआ था। आशंका है कि उन्‍हीं लोगों ने हत्‍या कर दी। आशा की हत्‍या की खबर पाकर मायके वाले भी आ गए हैं। नवाबगंज पुलिस का कहना है कि महिला के सिर पर वजनदार हथियार से हमलाकर हत्‍या की गई है। पति गांव के एक युवक पर शक जता रहा है। जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.