Friday , August 12 2022

ड्राइविंग सीख रही महिला ने पांच मजदूरों पर चढ़ाई कार, एक की मौत

लखनऊ। रविवार को कार चलाना सीख रही एक महिला ने सड़क के किनारे काम कर रहे मजदूरों को रौंद दिया। हादसे में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई है, जबकि 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों को उपचार चल रहा है। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को तुरंत हिरासत में ले लिया है। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक महीनों में 4 से अधिक सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

मामला चंद्रिका देवी रोड के कठवारा गांव का बताया जा रहा है। गोमती नगर में रहने वाली महिला बक्शी का तालाब इलाके के चंद्रिका देवी रोड के किनारे कार चलाना सीख रही थी। इस दौरान महिला ने सड़क किनारे काम कर रहे मजदूरों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे करीब आधा दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में खानपुर निवासी मजदूर बुद्धा लाल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चंद्रिका देवी रोड पर सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है। रविवार की दोपहर कठवारा गांव के पास दर्जनों मजदूर काम कर रहे थे। इस दौरान बीकेटी से कठवारा जा रही तेज रफ्तार कार ने मजदूरों को रौंद दिया। हादसे में पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से खानपुर निवासी बुद्धा लाल की मौत हो गई। वहीं, घायल लल्ला, छन्ना उर्फ छविनाथ, कृष्णकुमार और शाहपुर का राम खिलावन का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 

आठ बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमी के साथ हुई फरार

Leave a Reply