Monday , August 8 2022

Gorakhpur: बांध किनारे बक्से में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई इस बात की आशंका

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ जहां महिला सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के शख्त कदम उठाने की बात कर रही है। तो वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में महिलाओं को लेकर अपराध कम होने का नाम नही ले रहें हैं। ताज़ा मामला गोरखपुर के पीपीगंज का है जहां महिला का शव मिला एक बाक्‍स में मिला। महिला की धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्‍या की गई है। फॉरेंसिक और डॉग स्‍क्‍वाड टीम के साथ पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है। शव की शिनाख्‍त नहीं हुई है। दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

बांध किनारे बक्से में मिला शव

गुरुवार की सुबह छह बजे के करीब गायघाट गांव के लोग बांध किनारे टहल रहे थे। बांध के नीचे धान के खेत में उन्‍हें टीन का एक बाक्‍स दिखा। करीब जाकर देखने पर उसमें से खून लगा था। टूटे हुए बाक्‍स के अंदर 40 वर्षीय महिला का शव पड़ा था। जानकारी होने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। खबर मिलते ही मौके पर चिलुआताल, पीपीगंज पुलिस के साथ ही सीओ कैंपियरगंज पहुंच गए। महिला के गले और शरीर पर चोट के निशान है। धारदार हथियार से हमला कर हत्‍या की गई है। एसपी नार्थ अरविंद पांडेय ने बताया कि फॉरेंसिक और डॉग स्‍क्‍वाड टीम जांच कर रही है। हत्‍या करने के बाद शव को बाक्‍स में रखकर लाकर यहां फेंका गया है। स्‍थानीय पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही है।

दुष्‍कर्म कर हत्या की आशंका

महिला के कपड़े अस्‍त-व्‍यस्‍त होने की वजह से दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। शरीर पर दिख रहे चोट भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्‍पष्‍ट होगी।

 

 

Leave a Reply