Wednesday , May 25 2022

शियोमी जल्द ला रहा है भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच,जानिए क्या है फीचर

नई दिल्ली : चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शियोमी अपने स्मार्टफ़ोन्स और इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स के बाद जल्द ही भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है, जिसे Mi Watch Revolve कहा जा रहा है।

ट्विटर पर एक टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने बताया कि Mi Band 5 और Watch Revolve को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Watch Revolve, चीन में लॉन्च हुई Mi Color का रिब्रैंडेड वर्जन होगी। इसे सिल्वर और ब्लैक कलर में पेश किया जा सकता है।

फीचर

अगर इस स्मार्टवॉच के फीचर की बात करें तो बैंड में 1.1 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, वहीं Mi Band 4 में 0.95 इंच की स्क्रीन है. बैंड 14 दिनों तक का बैटरी बैकअप के साथ हो सकती है, यानि कि एक बार चार्ज करने के बाद यह वॉच 14 दिनों तक चल सकती है। वॉच में फ़िटनेस ट्रैकिंग से जुड़े फ़ीचर्स को भी जोड़ा गया है। इसमें जीपीएस, हार्ट रेट सेंसर, स्लीप क्वॉलिटी जैसे फ़ीचर्स दिए गए हैं। इस वॉच में ऐप सपोर्ट भी दिया गया है।

शियोमी जल्द ला रहा है भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच,जानिए क्या है फीचर
 फ़ाइल फ़ोटो

बैंड 5 में हार्ट रेट सेंसर और हेल्थ मोड भी है, जिससे पीरियड्स साइकिल ट्रैक की जा सकती है। इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया गया है, जिससे वॉइस कमांड दिया जा सकेगा। इसमें Personal Activity Intelligence (PAI) फीचर भी दिया जाएगा. इसमें यूज़र नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट चेक कर सकते हैं, साथ ही इसमें म्यूज़िक कंट्रोल भी किया जा सकता है।
कुल मिलाकर यह वॉच एक कमाल का इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स होने वाला है, जो लोगों के लिए काफ़ी यूज़फुल हो सकता है।

बता दें कि अभी कंपनी की ओर से कोई अधिकारिक सूचना नही दी गई है, सारी जानकारी टिप्सटर द्वारा किए गये ट्विटर के अनुसार है।

Leave a Reply