Saturday , October 1 2022
पूर्व PM चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर योगी, अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि
पूर्व PM चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर योगी, अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व PM चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर योगी, अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यहां पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भी चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर रविवार को विधानसभा में स्थापित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। योगी के साथ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्‍ना समेत कई प्रमुख नेताओं ने चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।
माल्यार्पण करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ‘श्रद्धेय चौधरी चरण सिंह जी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री के रूप में सदैव गांवों के विकास, ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने व अन्नदाता किसानों की भूमिका को इसके साथ जोड़ने का उल्लेखनीय कार्य किया।’
योगी ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘महान किसान नेता, देश के पूर्व प्रधानमंत्री चरण सिंह जी की पुण्यतिथि पर मैं प्रदेशवासियों की ओर से उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया, ‘देश की समृद्धि का रास्ता गांवों के खेतों एवं खलिहानों से होकर गुजरता है। किसानों के नायक, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।’