Thursday , June 30 2022

योगी जी अगर आपने सचमुच काम किया है तो घबरा क्यों रहे हैं? Manish Sisodia

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने के एलान के बाद आम आदमी पार्टी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ घेरेबंदी तेज कर दी है। इसी कड़ी में दिल्ली और यूपी के विकास मॉडल पर खुली बहस के नाम पर मंगलवार को लखनऊ पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह को अपनी सरकार के काम पर भरोसा है तो उन्हें खुली बहस के लिए सामने आना चाहिए लेकिन बहस करने की चुनौती देकर भी वह सामने नहीं आ रहे हैं।

इस दौरान सिसोदिया के काफिले की कई गाड़ियों को रोका गया है। एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर कई गाड़ियां रोकी गईं. काफिले में शामिल गाड़ियों का चालान भी काटा गया। बता दें कि सिसोदिया ने यूपी सरकार को सरकारी स्कूलों की शिक्षा नीति को लेकर बहस की चुनौती दी है।

सिसोदिया ने कहा कि मै आपकी चुनौती को स्वीकार करते हुए केजरीवाल मॉडल बनाम योगी मॉडल पर बहस करने लखनऊ आया था ।लेकिन आप तो बहस से पीछे हट गए। लखनऊ का ही एक स्कूल देखने जा रहा था। आपने तो पुलिस बल लगाकर मुझे अब स्कूल के रास्ते में रोक दिया. आपने तो कहा था हमारे स्कूल देख लीजिए. लखनऊ में ही आपके स्कूलों की पोल खुलने से आप घबरा गए और पुलिस लगाकर रास्ते में ही रोक लिया।

 

 

Leave a Reply