Friday , August 12 2022

प्रेम विवाद के चलते, युवक की पीट-पीट कर हत्या, जाने क्या है मामला

देवरिया: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के देवरिया जिले में बनकटा थाना क्षेत्र के ग्राम नोनार पांडेय में प्रेमिका से मिलने आए एक युवक की ससुराल के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना के बाद सनसनी फैल गई है. सीओ समेत अन्य अधिकारी गांव पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं.

ये है पूरा मामला

आपको बता दे कि बिहार के सिवान जनपद के दरौली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की हाल ही में नोनार पांडेय गांव में शादी हुई है. दरौली थाना क्षेत्र के ग्राम डड़इली मठिया निवासी 25 वर्षीय पंकज मिश्र पुत्र अनिल मिश्र का उस युवती से प्रेम था. बुधवार की रात पंकज मिश्र अपने कुछ साथियों के साथ बाइक से प्रेमिका से मिलने उसके घर नोनार पांडे गांव पहुंच गया. प्रेमिका से पंकज अभी बातचीत कर रहा था कि इस बीच प्रेमिका के ससुराल वालों को भनक लग गई. इसके बाद ससुराल के लोगों ने पंकज को लाठी डंडे से पीटने लगे. यह देख पंकज के साथ आए युवक मौके से फरार हो गए लेकिन पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया.

गांव के किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से गंभीर रूप से घायल पंकज को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी ले गई जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. सीओ पंचम लाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. कुछ लोगों को हिरासत में भी पुलिस लेकर पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply