Wednesday , July 6 2022

आजमगढ़ में युवक की हत्या, मचा हड़कंप

आजमगढ़ । प्रदेश में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। आय दिन बेखौफ बदमाश लोगों की हत्या कर दे रहे है । ताजा मामला आजमगढ़ के पवई थाना के दलीपुर गांव का है। जहां 18 वर्षीय युवक का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मचा गया । शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पहुंचकर युवक के हत्या की जानकारी ली।

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दलीपुर गांव निवासी प्रदीप 18 पुत्र स्व घनश्याम सुबह के सिवान में एक गन्ने के खेत मे शव मिला है। गांव के कुछ लोग धान काटने गए थे।जब नजदीक जाकर देखे तब पहचान हुई।शोर मचाने पर गांव के लोग भी जुटे और घर के लोग भी आ गए। मृतक के चार थे भाइयो में सबसे छोटा था। बड़ा भाई राजेश,पप्पू,संदीप और चौथे पर यह प्रदीप है।

आठ माह पूर्व इसके पिता की मृत्यु हो गई थी। फिर भी अभी तक खेत की वरासत नही हो पाई है। दलित गरीब परिवार है। मृतक घर पर रहकर मजदूरी और डीजे बजाकर अपना भरण पोषण करता था। सभी भाई एक ही साथ रहते है।शव देखने से लग रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है। यह कल शाम सात बजे से घर से निकला शौच करने के लिए रात में जब गया और उसके बाद नही आया तो घर वाले खोज बीन करने लगे।मौके पर पुलिस मौके पर पहुंचे कर जांच की और बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

 iPhone 12 Mini को टक्कर देने के लिए ये कंपनी लॉन्च करेगी अपना स्मार्टफ़ोन

Leave a Reply