Tuesday , July 5 2022

प्रतापगढ़ में युवक की हत्या, जुबान काटी, प्राइवेट पार्ट को भी किया अलग

प्रतापगढ़। ऐसा लगता है कि प्रदेश हत्या का शहर बन गया है। आय दिन बेखौफ बदमाश लोगों की बेरहमी से हत्या कर दे रहे है। ताजा मामला प्रतापगढ़ से आया है । जहां पुलिस को पेड़ से लटकी हुई एक लाश मिली जिसकी जीभ कटी हुई थी और गुप्तांग को भी काट कर अलग कर दिया गया था। कथिततौर पर युवक की बेरहमी से हत्या कर उसे बाद में पेड़ से लटका दिया गया था।

जिस युवक की हत्या की गई है वो प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता था और लॉकडाउन के दौरान अपने गांव आया था। पुलिस ने जब युवक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तब जाकर इसका खुलासा हुआ कि हत्या से पहले उसकी जीभ काटी गई थी और प्राइवेट पार्ट भी काट कर अलग कर दिया गया था।

पूरी घटना प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाने के पूरबपट्टी भनइपुर इलाके की है। पेड़ से शव के लटके होने की जानकारी पुलिस को गांव के प्रधान ने दी थी। मृतक के माता-पिता ने कहा, ”हमारा बेटा प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता था और लॉकडाउन के बाद से घर पर रह रहा था। हमारे बेटे की हत्या करके उसकी जुबान और गुप्तांग काट लिया गया और शव को पेड़ से लटका दिया गया, हालांकि परिजनों का दावा है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

वहीं इस हत्या को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुबह साढ़े नौ बजे गांव के प्रधान ने सूचना दी कि नदी किनारे पेड़ से शव लटका हुआ है।इस सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अभी इस मामले में पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

 

 

 

Leave a Reply