Wednesday , July 6 2022

‘बिग बॉस 14’ नहीं जाएंगे यूट्यूबर कैरीमिनाटी, सोशल मीडिया पर खुद की घोषणा

नई दिल्ली: कैरीमिनाटी के नाम से मशहूर यूट्यूब अजय नागर ने टीवी के विवादों से भरे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में प्रतियोगी में शामिल होने से मना कर दिया है. इस बारे में सोशल मीडिया पर खुद कैरीमिनाटी ने एक पोस्ट शेयर करके यह साफ कर दिया है कि वह इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने वाले.
साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह आग्रह किया है कि वह उनके बारे में आ रही खबरों पर भरोसा न करें. कुछ दिनों से चर्चाएं हैं कि देश में यूट्यूब पर रोस्टिंग की दुनिया के बादशाह माने जाने वाले कैरीमिनाटी अभिनेता सलमान खान की होस्टिंग वाले शो ‘बिग बॉस’ के नए सीजन का हिस्सा रहेंगे.

अपने फैंस के लिए लिखा, ‘मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं

कुछ रिपोर्ट्स ने तो यह दावा भी किया गया कि वह मुंबई पहुंच चुके हैं और यहां के एक होटल में उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है. लेकिन अब यह सारी खबरें गलत साबित हो चुकी हैं. कैरी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर झूठी खबरों और उनका यूट्यूब चैनल अनसब्सक्राइब कर रहे अपने फैंस के लिए लिखा, ‘मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं उन सब चीजों में भरोसा न करें, जिन्हें आप पढ़ रहे हैं.’

देश के एक और मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम को लेकर भी पिछले चार सालों से लगातार अफवाहें आई थीं कि वह बिग बॉस के घर में प्रतियोगी बनकर दाखिल होने वाले हैं. हालांकि, आजतक भुवन इस शो के किसी भी सीजन का हिस्सा नहीं रहे हैं. इस बुधवार को जब कैरी ने अपने बिग बॉस का हिस्सा न बनने की बात कही तब भुवन ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘तू अगले साल भी जाएगा. जैसे मैं पिछले चार साल से जा रहा हूं.’ भुवन ने ऐसा कैरी के लिए उड़ रही अफवाहों के लिए लिखा.

तीन अक्टूबर से टीवी पर होने वाली है इसके प्रीमियर की शूटिंग

गौरतलब है कि कैरी के ‘बिग बॉस’ में जाने की खबरों के बाद उनके प्रशंसक नाराज होने लगे थे. इस रोष में वह कैरी का यूट्यूब चैनल भी अनसब्सक्राइब करने लगे. हालांकि, अब कैरी ने खुद ही यह साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं. बता दें कि हाल ही में इस शो के रिलीज हुए प्रोमो में बताया गया है कि उसकी शुरुआत तीन अक्टूबर से टीवी पर होने वाली है. इसके प्रीमियर की शूटिंग शो के होस्ट सलमान खान एक अक्टूबर से शुरू करने वाले हैं.

Leave a Reply