Thursday , July 7 2022

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कहा ,ये हिंदू गद्दार हैं

नई दिल्ली: देश में तरफ किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है तो वही दूसरी तरफ बड़बोले लोगो की बोलती ही नही बंद हो रही है। जहां इस आग में रोटी सेकने के लिए राजनेता आगे आये थे बालीवुड भी मैदान में उतरा था अब वही किसान आंदोलन के समर्थन में पहुंचे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने हिंदुओं को लेकर कथित रूप से आपत्‍तिजनक बयानबाजी कर दी है।

किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह पंजाबी में भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं. भाषण के दौरान वह हिंदुओं के लिए ‘गद्दार’ शब्द का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि, ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की’. इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा उनका वीडियो सामने आया है जिसमें वो हिंदूओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे है जिसके बाद उनकी इस विवादित टिप्पणी को लेकर उनकी गिरफ्तार की मांग की जाने लगी है.

हलाकि इस वीडियो की सत्यता कि पुष्टी अभी तक नही की गई है। सोशल मीडिया पर योगराज के बयान की निंदा करते हुए इसे भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद करार दिया है.

बता दें कि योगराज पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर विवाद में घिर चुके हैं. कुछ वक्‍त पहले योगराज ने पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था. उन्‍होंने धोनी पर तब अपना गुस्‍सा निकाला था जब उनके बेटे युवराज सिंह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल सकी थी.

Leave a Reply